अब अपने शेयरधारकों को प्रभावित किए बिना अपनी सूची को अलग कर सकते हैं। इस बात की घोषणा हाल ही में प्रामाणिक प्रमुख एडम मोसेरी ने की है। खबरों के मुताबिक, यह सेजियोलॉजिस्ट ग्राहकों की प्रतिक्रिया के जवाब में है, जो ओझाक्स प्रोफाइल पर प्रतिबंध लगाने के लिए बड़े पैमाने पर स्टॉक प्रदान करता है। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में खुलासा किया है कि व्हाट्सएप ने अब 10 करोड़ रुपये का मासिक ग्राहक पार कर लिया है।
विशिष्ट करने की प्रक्रिया
- अपने नोट्स को हटाने के लिए, मोमेंटम पर जाएँ
- खाते पर…
- विकल्प को अलग करने या डिसेबल करने का विकल्प चुनें
- यह प्रक्रिया उपभोक्ता को अपने व्हाट्सएप्पों की प्रविष्टियों को स्थायी रूप से बिना उस पर नियंत्रण रखने की अनुमति के जारी करती है।
इंस्टीट्यूट आउट का चयन पद पर किया जा सकता है
व्हाट्सएप से जुड़े एक और अपडेट में कहा गया है कि उपभोक्ता अब सुझाव और फेसबुक जैसे अन्य ऐप्स पर अपने व्हाट्सएप पोस्ट के वीडियो शेयरिंग को बंद कर सकते हैं। इससे उपभोक्ता को अधिक से अधिक निजी और नियंत्रक मिलते हैं कि उनकी खोज की जगह साझा की जाती है। कम्युनिस्ट पार्टी ने एक नई खासियत यह भी पेश की है कि जो उपभोक्ता अपने व्हाट्सएप पोस्ट को सीधे फेसबुक पर दिखाते हैं और कम्युनिस्ट पार्टी पर शो करने में सक्षम होते हैं। यह उपभोक्ताओं को अपने दर्शकों का विस्तार करने और अंतरराष्ट्रीय इको सिस्टम के अंदर अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद करता है।
ओझाओं के आउट शो से बच का पद
मोसेरी ने कहा कि वे उपभोक्ताओं के लिए ओबामा शो से एग्ज़ाम का प्लेसमेंट कर रहे हैं। मोसेरी ने कहा कि हमारे यहां फिमामा सुना है कि आप एक्सपीरियंस पर अधिक नियंत्रण चाहते हैं, इसलिए हम ओझास के बाहर होने वाले शो से बचने का एक तरीका पेश कर रहे हैं। इसके अलावा, मोसेरी ने बताया कि कंपनी कोचिंग्स प्लानिंग सर्विसेज़ (ईवीए) पर सक्रिय रूप से काम कर रही है। इस वैयक्तिकरण का मकसद इकोसिस्टम के अंदर अलग-अलग एप्लिकेशन और एक्सपीरियंस की परिकल्पना करना है।